‘सुई धागा’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

0
196

‘सुई धागा’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

इस शुक्रवार रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की बहुचर्चित फिल्म ‘सुई धागा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है. जिसके चलते दर्शक फिल्म को देखने के लिए सिनेमा घरों में खिंचे चले आ रहे है. जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म को 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती का फायदा मिलेगा वैसा ही हुआ. फिल्म ने इस छुट्टी वाले दिन 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. ओपनिंग डे पर औसद कमाई करने वाली फिल्म ने 5 दिनों में अच्छी रफ्तार पकड़ ली है.  फिल्म ने छठवें दिन लगभग 6 से 7 करोड़ रुपए की कमाई की है. ‘सुई धागा’ ने शुरुआती 6 दिनों में लगभग 60 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार लिया है.

आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.30 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. दुसरे दिन 12.25 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म ने शानदार 16.05 करोड़ रूपए की कमाई की है.  सोमवार को 7 करोड़ और मंगलवार को 11.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं. फिल्म ने बुधवार के  दिन लगभग 6 से 7 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने 6  दिनों में लगभग 60 करोड़ का शानदार बिजनेस कर डाला है.

फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है. अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ ने तीन दीनों में ही अपनी बजट राशी निकाल ली है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है.

फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेड इन इंडिया’ कैम्पेन पर आधारित है. फिल्म में वरुण धवन ‘मौजी’ के किरदार में है वहीं अनुष्का फिल्म में ‘ममता’ बनी है. ममता बनी अनुष्का के मीम्स सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए थे. सोशल मीडिया यूजर्स को उनके किरदार में ओवर एक्टिंग नजर आई. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल की गई. वहीं, इस ट्रोलिंग से ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में मदद मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here