सलमान खान की RACE-3 को रोकना हुआ मुश्किल, चार दिन में कमाए इतने करोड़

0
5202

सलमान खान की RACE-3 को रोकना हुआ मुश्किल, चार दिन में कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बॉक्स ऑफिस के बादशाह बन गए है. सलमान खान की फिल्म रेस-3 सिर्फ तीन दिन में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. सलमान का जादू दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म की दीवानगी का आलम यह है कि फिल्म के लगभग सभी शो हाउसफुल जा रहें यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दुनियाभर में फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग चल रही है.

फिल्म समीक्षकों ने फिल्म को कुछ खास नहीं बताया है पर इसे दबंग खान का जादू ही कहेंगे कि फिल्म को देखने के लिए भीड़ सिनेमघरों में उमड़ रही है. ईद के मौके पर रिलीज हुई रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर दी है. सलामन खान बॉक्स ऑफिस के भी दबंग बन गए है. ट्रेड रमेश बाला के अनुसार ‘रेस 3’ ने दूसरे दिन(शनिवार) 38.14 करोड़ रुपए तीसरे दिन यानि रविवार को 38 करोड़ और चौथे(सोमवार) दिन करीब 14.24 करोड़ की कमाई की. जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने सोमवार यानी छुट्टी के दिन 30 करोड़ रूपए की बम्पर कमाई की है.

जाने RACE-3 के REVIEWS, मीडिया ने 5 में से कितने STAR दिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है. सिर्फ चार दिनों में सलमान खान की रेस-3 ने 200 करोड़ रुपए कमा लिए है. फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपए बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि फिल्म 2018 में पहले दिन यानी शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. पहले दिन इस फिल्म ने 29.17 करोड़ की जबरदस्त कामाई की है. वहीं शनिवार को फिल्म ने 38.14 की कमाई कर डाली. इसी के साथ सलमान की ये फिल्म भी तीन दिन में ही 105 करोड़ रूपए के आंकडे को तक पहुँच गयी है. इससे पहले बजरंगी भाईजान ने तीन देनों में 102 करोड़ रूपए, सुलतान ने 105 करोड़ रूपए,  टाइगर जिंदा है 115 करोड़ रूपए कमाए थे.

सुपरस्टार सलमान खान सहित इन सितारों के खिलाफ अमेरिका में मुक़दमा दर्ज, जाने वजह

सलमान खान और अनिल कपूर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी है. फ़िल्म में बॉबी देओल डेजी शाह को भी दर्शक पसंद कर रहें हैं. याद रहे कि इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने किया है. फ़िल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here