प्रियंका-निक की शादी आज, जोधपुर पहुंचे खास मेहमान, देखें वीडियो

प्रियंका की शादी में चार चांद लगाने के लिए मेहमान जोधपुर पहुंचने लगे है. देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता भी शादी में शरीक होने के लिए जोधपुर पहुंच गई हैं.

0
15

प्रियंका-निक की शादी आज, जोधपुर पहुंचे खास मेहमान, देखें वीडियो

बॉलीवुड की परदेशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगी. वह अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी करने जा रही हैं. शादी के लिए उन्होंने अपने देश को चुना है. राजस्थान ने जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक आज कैथोलिक रीति रिवाजों से शादी करेंगे.

इसके लिए जोधपुर का उम्मेद भवन दुल्हन की तरह सज के तैयार है. कल यानी रविवार को प्रियंका चोपड़ा हिन्दू रिति रिवाज से शादी करेंगी.
बात दें, आज प्रियंका चोपड़ा सफेद गाउन पहनने वाली हैं. वहीं बताया जा रहा है कि निक फॉर्मल लिबास में नजर आएंगे. शादी के बाद दोनों फैमिली के मेम्बर्स स्पीच भी देंगे.

प्रियंका की शादी में चार चांद लगाने के लिए मेहमान जोधपुर पहुंचने लगे है. देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटे अनंत अंबानी के साथ पहुंचे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता भी शादी में शरीक होने के लिए जोधपुर पहुंच गई हैं. वहीं शादी के जश्न को परवान चढाने के लिए मशहूर सिंगर मानसी स्कॉट भी पहुंच चुकी हैं. मानसी शादी समारोह में खास परफॉर्मेंस देंगी.

बताया जा रहा है कि शादी में 100 मेहमान शिरकत करने वाले हैं. रविवार को हिन्दू रीति रिवाज से होने वाली शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा का लहंगा मशहूर डिजायनर सब्यसची ने डिजाइन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here