पतंजलि कम्युनिकेशन ने लॉन्च किया मस्सागिंग एप्प – ” किमभो “

पतंजलि कम्युनिकेशन ने लॉन्च किया मस्सागिंग एप्प – “किमभो”

HIGHLIGHTS

  • रामदेव ने लॉन्च किया एक नया मस्सागिंग एप्लीकेशन ” किमभो “
  • किमभो एप्प को व्हाट्सप्प का प्रतियोगी माना जा रहा है
  • रामदेव ने बीएसएनएल के साथ स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड्स लॉन्च किया

योग गुरु रामदेव जी की पतंजलि कम्युनिकेशन ने एक मस्सागिंग एप्प लॉन्च किया, “किमभो”, जो की माना जा रहा है की भारत में बहुत लोकप्रिय मस्सागिंग एप्प व्हाट्सप्प के लिए चुनौती होगा, आपको बता दे की गूगल प्ले स्टोर में व्हाट्सप्प के 1 बिलियन डौन्लोडस है. पतंजलि कम्युनिकेशन ने “किमभो” जो एक स्वदेशी मस्सागिंग प्लेटफार्म है वह स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के लॉन्च के बाद आया है.

पतंजलि के प्रवक्ता स के तिजारावाला ने ट्वीट करके बताया की , “अब भारत बोलेगा. सिम कार्ड लॉन्च करने के बाद, रामदेव ने लॉन्च किया नया मस्सागिंग एप्प ” किमभो ” और अब व्हाट्सप्प को चुनौती देंगे .

” अब आप हमारा #SwadeshiMessagingplatform एप्प ” किमभो ” गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है “

तिजवरवाला जी ने बताया की ” किमभो ” एक संस्कृत शब्द है जिसका मतलब होता है किसी से पूछना ” कैसे हो .. क्या नया है ”  व्हाट्सप्प की तरह ही आप एक दूसरे को डायरेक्ट मैसेज सेंड कर सकते है , नए ग्रुप बना सकते है और उन ग्रुप्स में मैसेज भी सेंड कर सकते है. आप इसमें ब्रॉडकास्ट लिस्ट भी बना सकते है , सेलिब्रिटीज को भी फॉलो कर सकते है और किमभो एप्प का इस्तेमाल कर डूडल भी कर सकते |

गूगल प्ले स्टोर ” किमभो ” को एक रियल टाइम मस्सागिंग एप्प बताया है . “किमभो एप्प आपको प्राइवेट ग्रुप चैट की सुविधा देता है ,फ्री फ़ोन और वीडियो कालिंग के साथ . इसमें कई गजब के फीचर्स है जिसे की शेयर टेक्स्ट ऑडियो , फोटोज , वीडियोस , स्टिकेर्स , क़ुइकीस , लोकेशन , GIF, डूडल और बहुत सारे “

पहले रामदेव के पतंजलि आयुर्वेद ने टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल मिलकर स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड्स लॉन्च किया.एक बार सिम कार्ड पूरी तरह लॉन्च हो जाये फिर लोगों को पतंजलि प्रोडक्ट्स पे परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here