छेड़खानी की सजा: बीच सड़क पर लड़की ने उतरवाया अंडरवियर, बोली अब दिखा…

छेड़खानी की सजा: बीच सड़क पर लड़की ने उतरवाया अंडरवियर, बोली अब दिखा...
छेड़खानी की सजा: बीच सड़क पर लड़की ने उतरवाया अंडरवियर, बोली अब दिखा...

छेड़खानी की सजा: बीच सड़क पर लड़की ने उतरवाया अंडरवियर, बोली अब दिखा…

पंजाब के लुधियाना में लड़की को बीच सड़क पर छेड़ना पड़ा भारी. गुस्साई लड़की ने युवक को ऐसी सजा दी की आप भी हो जाएंगे हैरान लड़की ने बिच सड़क पर उतरवा दिया युवक का अंडरवियर. आये दिन लड़की को छेड़ने का मामला सामने आता है. सरकार इन्हें रोकने के लिए हर प्रयास कर रही है मगर लोगों की गन्दी सोच इन्हें रोकने नहीं दे रही.

कभी डरा धमका कर तो कभी बदनामी का हवाला देकर लड़की की आवाज दबा दी जाती है. लोग इसलिए इन घटनाओं के खिलाफ आवाज नहीं उठाते कि अगर ये मामला खुला सबको इसकी जानकारी हुई तो क्या होगा.

पंजाब के लुधियाना से एक मामला प्रकाश में आया है. लुधियाना में एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया.जब लड़की ने किसी का इंतजार ना करते हुए युवक को सबक सिखाने का फैसला किया. लड़की ने सबके सामने उसकी चप्पल से पिटाई की.

VIDEO: खुबसूरत लड़की से हुआ प्यार, इजहार के लिए अजमाए तरीके हुए वायरल

हंगामा देख आसपास के लोग आने लगे भीड़ इकट्ठी हो गयी. हर कोई जानना चाहता था आखिर क्या मामला है. लड़की इस युवक को सरेआम इस तरह क्यों पीट रही है.लड़की ने लोगों को युवक की करतूतों के बारे में बताया.लोगों ने भी मौके का जमकर फायदा उठाया और पूरी भीड़ मिलकर उसे पीटने लगी.

 

पाकिस्तान: LIVE डिबेट शो में मंत्री को जड़ा जोरदार तमाचा, देखे विडियो

इतना ही नहीं भीड़ में कुछ लोगों ने युवक के बाल काट दिए.इतने पर भी जब मन नहीं भरा तो बीच सड़क पर सबके सामने उसकी पैंट उतरवा दी गई.उसका अंडरवियर तक उतार दिया गया था.उसे पूरी तरह नंगा करके दोबारा पीटा. इसके बाद लड़की ने उसके हाथ में चूड़ियां भी पहनाई.देखते देखते युवक के इज्जत की धज्जियां उड़ा दी गई.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here