मदरसा ड्रेस कोड पर दिग्विजय सिंह बोले-मोदी जी खुद चूड़ीदार पायजामा पहनते हैं, वो पैंट शर्ट क्यों नहीं पहनते?

0
356

मदरसा ड्रेस कोड पर दिग्विजय सिंह बोले-मोदी जी खुद चूड़ीदार पायजामा पहनते हैं, वो पैंट शर्ट क्यों नहीं पहनते?

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उत्तर प्रदेश में मदरसों में छात्रों के ड्रेस कोड पर पीएम मोदी को घेरा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद क्यों चूड़ीदार पैजामा पहनते हैं. उन्होंने कहा, ”मुझे पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मदरसों के लिए कहा गया है कि पैंट शर्ट पहनिए, कुर्ता पायजामा मत पहनिए, ये भी कोई बात है. स्वयं नरेंद्र मोदी जी चूड़ीदार पायजामा और कुर्ता पहनते हैं, वो पैंट शर्ट क्यों नहीं पहनते हैं. ये सिर्फ असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बातें करते हैं.’

इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि पहले मुख्यमंत्री योगी भी तो जीन्स पैंट पहने, फिर देखेंगे कितने अच्छे लगेगें.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मदरसा छात्रों के ड्रेस कोड पर उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ऐसा कोई विचार नहीं है न ही ऐसा कोई फैसला लिया है. याद रहें कि मोहसिन रजा ने बयान दिया था कि योगी सरकार अब यूपी के मदरसों में ड्रेस कोड लाने की तैयारी में है. मदरसों के बच्चे अब कुर्ता पायजामा की जगह पैंट शर्ट पहनेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here