Badaun News : नई उम्मीद संगठन ने असहाय ,गरीबों के घर घर पहुँच बांटे कंबल ।

0
102

नई उम्मीद संगठन ने असहाय ,गरीबों के घर घर पहुँच बांटे कंबल

बृजमोहन यादव सहसवान (बदायूँ)

सामाजिक संगठन नई उम्मीद वेलफेयर फॉउंडेशन के तत्वावधान में इस शीतलहर में गरीब ,असहाय ,वृद्ध आमजनों को संगठन के सदस्यों ने घर घर पहुँचकर कंबल वितरित किये।
इस दौरान संगठन की टीम ने सहसवान नगर के कई मोहल्लों में जरुरतमंदो को उनके घर पहुँचकर कंबल देने के साथ ही उनकी समस्याओं को सुना ,और हरसंभव निस्तारण हेतु आश्वाशन दिया ।
इस दौरान संगठन के संस्थापक समाजसेवी अनवर खान द्वारा बताया गया आज से कंबल वितरण की शुरुआत की गई है जो निरंतर जारी रहेगी और संगठन के कार्यकाल पर भी कैम्प लगाकर जरुरतमंदो को कंबल वितरित किये जायेंगे ,और उनकी समस्याओं को भी सुना जाएगा।
इस दौरान यादव महापरिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष हर्षवर्धन यादव ने कहा क्षेत्र की जनता के लिए संगठन 24 घंटे तैयार है किसी भी असहाय ,गरीब के लिए कोई भी समस्या हो हमें सूचित करें हम उनकी समस्याओं के समाधान हेतु सदैव तत्पर हैं।।
संगठन के मुख्य सदस्य ऋषभ सक्सेना नेे समस्त क्षेत्रवासियों को संदेश देते हुए कहा हम और हमारा संघठन हर उस व्यक्ति की मदद को तैयार है जिसको हमारी जरूरत है । हम सड़क से लेकर सरकार तक हर जरुरतमंद की मदद के लिए प्रतिबद्ध हैं। आप जब हमें पुकारेंगे चले आएंगे।
इस दौरान संगठन के अहम सदस्य पत्रकार डॉ राशिद खान ,डॉ सईद वहाव ,शादाब खान ,तनवीर हरीश माहेश्वरी ,एडवोकेट बृजमोहन यादव का विशेष सहयोग रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here