दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी और पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फॉरवर्ड प्लेयर नेमार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। समाचार एजेंसी एएफपी ने बुधवार को अपने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। नेमार दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। बुधवार को नेमार की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 28 साल के ब्राजील के खिलाड़ी नेमार के साथ ही उनके अर्जेंटीना के साथी खिलाड़ी एंजल डी मारिया और लिएंद्रो पेरेदेस के भी कोराना संक्रमित होने की खबर है।

चार साल बार्सिलोना में गुजारने के बाद नेमार ने 2017 में 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी का दामन थामा था। हालांकि इसी साल मई माह में ऐसी खबर आई थी कि ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी नेमार अपने मौजूदा क्लब पीएसजी की इस समय की फीस में 50 फीसदी की कटौती के साथ स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में वापसी करने को तैयार हैं।

मीडिया में बार-बार यह खबरें आती रहती हैं कि नेमार फ्रांस के क्लब में खुश नहीं हैं और वह एक बार फिर अपने गहरे दोस्त लियोनेल मेसी के साथ बार्सिलोना में रहना चाहते हैं। स्पेन के अखबार मुंडो डेपोर्टिवो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नेमार बार्सिलोना में वापसी के लिए पीएसजी की अपनी फीस में से 600,000 पाउंड प्रति सप्ताह की कटौती के लिए तैयार हैं, ताकि वह स्पेनिश क्लब में लौट सकें।

यूरोप में बार्सिलोना नेमार का पहला क्लब था और उन्होंने क्लब के साथ दो स्पेनिश लीग खिताब भी जीते हैं। इसके अलावा बार्सिलोना में रहते नेमार ने क्लब के साथ तीन बार कोपा डेल रे और एक बार चैम्पियंस लीग का खिताब भी जीता है।