Bareilly News- नगरिया सादात प्रधानी उपचुनाव में 76 फीसदी हुई वोटिंग , शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ मतदान ।

Bareilly News- नगरिया सादात के 76 प्रतिशत मतदाताओं ने किया मताधिकार का प्रयोग

मतदान केंद्र गेट पर जमे रहे एसडीएम सीओ मीरगंज व प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार शर्मा 

बरेली। छिट पुट घटनाओं को छोड़ दें तो मीरगंज ब्लॉक के नगरिया सादात गांव में प्रधान पद हेतु मतदान शांत पूर्ण माहौल में सम्पन्न हो गया । इस गांव में 1652 में से 1267 मतदाताओं ने मतदान केंद्र पहुँचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया ।संभावित अनहोनी को दृष्टिगत रख किसी बाहरी व्यक्ति को गांव में नही घुसने दिया गया ।

मतदान केंद्र के इर्द गिर्द इतना अधिक सशस्त्र पुलिस बल तैनात रखा गया कि मतदान प्रक्रिया अबधि में परिंदा तक पैर न मार सके।मतदान केंद्र परिसर पर प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार शर्मा जबकि जूनियर हाई स्कूल गेट से सटे एक स्थान पर एसडीएम राम 8अक्षयवर सिंह चौहान ,सीओ जगमोहन सिंह बटोला ,डिप्टी कलेक्टर जलालुदीन ,तहसीलदार आनंद कुमार सिंह मतदान चलने तक बने रहे ।इस गांव में प्रधान पद मुजफ्फर हुसैन के इंतकाल के साथ रिक्त हुआ ।प्रधान पद हथियाने के लिये निवर्तमान प्रधान की पत्नी राफिया बी , खेमेन्द्र मौर्य ,पंकज मौर्य ,मन्नू बी ने चुनाव लड़ा ।

घोषित कार्यक्रम के अनुसार मतदान प्रक्रिया सुबह सात बजे से पांच बजे तक चली।इस गांव पंचायत में 1652 मतदाता है ।शाम पांच बजे तक बूथ 21 पर 502मतदाताओं ने ,बूथ 22 पर मतदाताओ 399 ने ,बूथ 23 पर 366 मस्तदाताओं ने संबंधित बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया ।इस तरह से 1652 में से 1267 मतदाताओं ने अपने चहेते उम्मीदवार के पक्ष में वोट डाले ।इस गांव का प्रधान कौन बनेगा 28 अगस्त को होने जा रही मतगणना परिणाम से ही स्पष्ट हो सकेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here