आपसी झगड़ा बड़ा मुद्दा नहीं मुद्दा है मौजूदा सरकार और लोगों पर हो रहे अत्याचार को खत्म करना बड़ा मुद्दा : आबिद रजा, बदायूं से सालिम रियाज की रिपोर्ट

सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव

आपसी झगड़ा बड़ा मुद्दा नहीं मुद्दा है मौजूदा सरकार और लोगों पर हो रहे अत्याचार को खत्म करना बड़ा मुद्दा : आबिद रजा

बदायूं। सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव और पूर्व विधायक आबिद के बीच काफी समय मनमुटाव चल रहा था। देर रात बदायूं पहुंचे सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां ने सांसद व पूर्व विधायक में समझौता करवा कर पत्रकारों से बातचीत की। मीडिया द्वारा सांसद व पूर्व विधायक से पूछे गए सवालों पर दोनों का जमकर बचाव करते हुए खुद बयान दिए।

आजम खां ने कहा कि गठबंधन 70 सीटें जीतेगी और हम प्रधानमंत्री बनेंगे।

बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां देर रात पूर्व विधायक आबिद रजा के यहां पहुंचे। यहां आजम ने सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्व विधायक के चल रहे मनमुटाव को दूर करवा समझौता करवाया व पत्रकारों से बातचीत की। गठबंधन में प्रधानमंत्री का चेहरा कौन है, के सवाल पर कहा कि लोकसभा चुनाव गठबंधन 70 सीटें जीत रहा हैं प्रधानमंत्री मैं बनूगा। वहीं राहुल गांधी द्वारा हर गरीब को 72 हजार रुपए सालाना देने पर कहा मैंने बादशाह को शहंशाह कहना शुरू कर दिया है।

मेरे सारे लाइसेंस कैंसिल हो गए है मैं निहथा हूँ। ये एक दो पुलिस वाले हैं ये भी किसी दिन विड्रॉ हो जाएंगे। शहंशाह ने कहा था कि चुनाव जीतने के 100 दिन के अंदर हर हिंदुस्तानी के घर में पहुंच जाएगा। जिसके घर मे 10 लोग थे वो 2 करोड़ के आदमी होते। दो करोड़ 5 साल में नौकरियों देंगे ये दो बड़े बादे थे।

अगर दो वादे पर भरोसा करके 135 करोड़ ठगे जा सकते हैं तो ये बहुत छोटा वादा है। मोदी जी क्यों स्वीकार नहीं करते। जब उनके वादे पर ठग गए लोग, 5 साल सरकार चला ली। ये तो छोटा सा वादा है इस पर मोदी जी भरोसा क्यों नहीं कर रहे। पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर कहा कि आप मुझे से ही सवाल क्यों कर रहे हैं मेरी पार्टी का अपना मेनिफेस्टो होगा मैं उस पर विश्वास करूँगा।

वहीं जयप्रदा के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कहा कि मुझे क्या मतलब है।

वहीं मुलायम सिंह यादव द्वारा सदन में नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनने के सवाल पर कहा कि वो बात जो उन्होने कही थी वह आपने सुनी। इसके बाद जो बातें कर रहे हैं वो हम सुन रहे हैं। वो उतनी देर का ही था। कार्यालय में बैठ है सरकार बना रहे हैं। साथ ही स्टार प्रचारक की पहली लिस्ट में नाम न होने पर कहा कि घोड़ो पर चढ़ो तो आपको एतराज, उतरो तो आपके एतराज अब आप बाद वाली बात को मानिए।

वहीं सांसद धर्मेन्द्र से पूर्व विधायक के चल रहे मनमुटाव को लेकर आबिद से पूछे गए सवाल पर आजम खान खुद आबिद का बचाव करते हुए खुद ही मीडिया को जवाब देने लग गये। आजम खां ने कहा कि कहते तो ये ही लेकिन मैं यहां इस बात को खत्म कर दू की बहुत बड़ा मकसद सामने है। धर्म जाति, मनमुटाव,ऊंच नीच से कोई मतलब नहीं है देश का लोकतंत्र बचना चाहिए। गाय गंगा के सवाल सांसद से मनमुटाव पर आजम खां अब ये कोई बात बहस की नहीं है।

पूर्व विधायक से चल रहे अनबन पर जब सांसद धर्मेन्द्र से सवाल किया तो उसका भी आजम खां बचाव करते नजर आए। आजम खां ने कहा कि छोड़ो ये सब…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here